आनंद आहूजा के साथ यूं मस्ती कर रहीं सोनम कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन और अपनी लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंदू आहूजा से 8 मई को धूमधाम से शादी रचाई. बॉलीवुड स्टार्स की मौजूदगी में इनकी शादी मुंबई में हुई, जिसमें तमाम सेलेब्स ने जमकर डांस-मस्ती की. शादी के ठीक बाद सोनम कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने के लिए फ्रेंच रिवेरा रवाना हो गईं और वहां से लौटने के बाद अपनी आगामी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का प्रमोशन करने में व्यस्त हो गईं. आमतौर पर शादी के बाद कपल्स हनीमून पर जाते हैं, लेकिन काम की वजह से सोनम ऐसा कर नहीं पाईं. हालांकि, वह आनंद के साथ इन दिनों ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रही हैं. इसकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर आय दिन वायरल होते हैं.

सोनम कपूर की आगामी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को रिलीज होने को तैयार है. वह इसका प्रमोशन इन दिनों जोर-शोर से कर रही हैं. लेकिन वह आनंद के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना बिल्कुल नहीं भूलती हैं. आनंद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्यूट वीडियो जारी किया है, जिसमें वह और सोनम क्यूटी इशारे करते नजर आ रहे हैं.

बता दें, रिया कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में सोनम कपूर के अलावा करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया अहम भूमिका में दिखेंगी. फिल्म 4 लड़कियों की कहानी है. शशांक घोष के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ‘परमानेंट रूममेट्स’ फेम अभिनेता सुमित व्यास भी होंगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*