अमित शाह के पास विश्वसनीयता नहीं, वे हत्या के आरोपी रहे हैं: राहुल गांधी

कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पहली बार खुद को पीएम पद का दावेदार बताया। उन्होंने कहा कि अगर हम 2019 का चुनाव जीते तो मैं पीएम बन सकता हूं। इस दौरान राहुल केंद्र की मोदी सरकार और राज्य में भाजपा के सीएम उम्मीदवार येदियुरप्पा को लेकर भी निशाना साधने से पीछे नहीं हटे। वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को राहुल गांधी ने हत्या का आरोपी बताया है।

दरअसल, राज्य में मीडिया से बातचीत के दौरान राहुल गांधी ने पीएम बनने के सवाल पर कहा, मैं क्यों पीएम नहीं बनूंगा, अगर 2019 का चुनाव जीते तो जरूर पीएम बन सकता हूं।

इस दौरान राहुल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने एक ऐसे शख्स को कर्नाटक सीएम पद का उम्मीदवार क्यों बनाया है जो जेल जा चुका है और भ्रष्ट है। राहुल ने यह बात कर्नाटक में बीजेपी के सीएम पद के उम्मीदवार येदियुरप्पा के संदर्भ में कही। येदियुरप्पा को भ्रष्टाचार के आरोपों में जेल जाना पड़ा था।

वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा, ‘अमित शाह हत्या के आरोपी रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि उनके पास ज्यादा विश्वसनीयता है। भारत की जनता क्‍या यह भूल गई कि भाजपा के अध्यक्ष हत्या के आरोपी हैं। जो पार्टी ईमानदारी, शालीनता की बात करती है, उसका अध्यक्ष हत्या का आरोपी है।’

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*