कर्नाटक बीजेपी का ओच्छी राजनीति का नमूना, सोनिया को ‘एंटोनिया माइनो’ नाम से किया संबोधित

बैंगलुरू/नई दिल्ली: कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी आज कर्नाटक के चुनावी रण में होंगी. शाम साढ़े 4 बजे वो कर्नाटक के बीजापुर में एक रैली को संबोधित करेंगी. लेकिन उनके इस चुनावी दौरे पर बीजेपी ने बहुत ही छिछला हमला किया है.

 

 

सोनिया को ‘एंटोनिया माइनो’ के नाम से संबोधित करते हुए बीजेपी ने कहा कि आज वो अपना आखिरी किला बचाने के लिए कर्नाटक में हैं. बीजेपी ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, डियर मैडम माइनो, कर्नाटक को उस शख्स से सीखने की जरूरत नहीं है जिन्होंने देश के कीमती 10 साल बर्बाद कर दिए.

 

आपको बता दें कि सोनिया गांधी करीब 21 महीने बाद पार्टी के लिए वोट मांगने के मकसद से जनता के बीच होंगी. सोनिया गांधी ने इससे पहले 2016 में यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान चुनाव प्रचार किया था लेकिन वाराणसी में रोड शो के दौरान अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई थी.

 

बता दें कि सोनिया गांधी का जन्म इटली के लुसियाना गांव में माइनो परिवार में हुआ था. उनके बचपन का नाम एंटोनिया माइनो था. पढ़ाई के दौरान कैंब्रिज में सोनिया गांधी की मुलाकात राजीव गांधी से हुई. इसके बाद 1968 में दोनों ने शादी कर ली और फिर सोनिया गांधी दिल्ली रहने लगीं.

 

प्रधानमंत्री की तीन रैलियां

 

कर्नाटक के रण में पीएम मोदी लगातार चुनाव अभियान में जुटे हुए हैं. प्रधानमंत्री आज तीन रैलियों को संबोधित करेंगे. ये रैलियां बीजापुर जिले के विजयापुरा, कोप्पल और बेंगलुरु में होंगी.

 

राहुल गांधी की रैलियां

 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज बेंगलूरु, चिकबल्लापुर और तुमकुर जिलों में चुनाव प्रचार करेंगे. विधानसभा चुनाव को देखते हुए राहुल का ये तीन महीने में 9वां कर्नाटक दौरा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*