कर्नाटक में बोले राहुल गाँधी – मैं निजी हमले नहीं करूंगा लेकिन PM की भाषा ठीक नहीं

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार से कर्नाटक में फिर चुनावी अभियान की शुरुआत की. राहुल ने औराद में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कर्नाटक में दो विचारधाराएं चुनाव लड़ रही हैं. बीजेपी पूरे देश में आरएसएस की विचारधारा लागू करना चाहती है. बीजेपी पूरे देश में सिर्फ एक तरह का विचार लागू करना चाहती है.

राहुल ने कहा, जब भी मोदी जी घबराते हैं, वह लोगों पर पर्सनल अटैक करते हैं, यही मेरी और उनकी सोच में अंतर है, मैं अपने देश के प्रधानमंत्री पर कभी पर्सनल अटैक नहीं करता. मैं एक हिंदुस्तानी के नाते सवाल जरूर पूछना चाहूंगा…आप कर्नाटक में आते हैं और भ्रष्टाचार पर सवाल उठता है, आपने एक भ्रष्ट व्यक्ति को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया है.

कर्नाटक में मोदी जी ने लंबा भाषण दिया, मैंने उनसे सवाल पूछा ! आप कर्नाटक में आकर भ्रष्टाचार की बात करते हैं पर आप के सीएम उम्मीदवार पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं. कांग्रेस नेता ने कहा, आपने जनता को लाइन में खड़ा किया, पैसा छिना, कुछ ही महीने पहले नीरव मोदी तीस हज़ार करोड़ रुपये जनता का लेकर भाग गया. आपने नीरव मोदी पर कुछ नहीं बोला. आप ने मेरा मज़ाक़ उड़ाया, लेकिन जवाब नहीं दिया.

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कर्नाटक की कांग्रेस सरकार ने किसानों के लिए 8,500 करोड़ रुपये मुहैया कराए जबकि प्रधानमंत्री की फसल बीमा योजना के चलते किसानों को तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*