सिद्धारमैया बोले ‘कांग्रेस’ के काम गिना दूंगा मगर मोदी तो पेपर देखकर भी ‘भाजपा’ का काम नहीं गिना पाएंगे

कर्नाटक में चुनाव जितने करीब आते जा रहे है उतना ही चुनावी भाषणों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो जा रहा है। पीएम मोदी ने जैसे ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को चुनौती दी की वो बिना पेपर भाषण देकर दिखाए वैसे कांग्रेस पीएम मोदी पर और आक्रामक हो गई।

अब कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने पीएम मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि मैं चुनौती देता हूँ की आप बीएस येदियुरप्पा सरकार के कामकाज पर 15 मिनट बोलकर दिखाए वो भी पेपर देखें।

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने सोशल मीडिया पर लिखा प्रिय नरेंद्र मोदी जी मैं चुनौती देता हूँ की आप कर्नाटक में बीएस येदियुरप्पा सरकार की उपलब्धि पर बोले 15 मिनट वो भी पेपर के साथ।

दरअसल पीएम मोदी कर्नाटक चुनाव प्रचार की शुरुआत करते हुए कांग्रेस पर जमकर बरसे मोदी ने कहा कि हम कांग्रेस के अध्यक्ष के सामने नहीं बैठ सकते हैं, आप नामदार हैं हम कामदार हैं। हम तो अच्छे कपड़े भी नहीं पहन सकते हैं आपके सामने कैसे बैठेंगे।

पीएम ने तंज कसते हुए कहा, आप (राहुल) जिस भाषा में भी बात कर सकें, हाथ में कागज लिए बगैर कर्नाटक सरकार की उपलब्धियां ही जनता के सामने बोल दीजिए।

वही मोदी के इस बयान के बाद कांग्रेस की तरफ से हमले तेज हो गए कांग्रेस सांसद ने मोदी के बयान पर कहा कि आप बिना झूठ बोले भाषण देकर दिखाए तो वही अब कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने उन्हें चुनौती देते हुए कहा है कि वो पेपर के साथ येदियुरप्पा सरकार की उपलब्धि बताये।

अब देखना ये है कि पीएम मोदी इस चुनौती को स्वीकार करते हुए उपलब्धि बताते या फिर कोई और नई चुनौती फिर से दे देते है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*