कपिल शर्मा की पुरानी हरकतों से चैनल को लगा 35 लाख का चूना, रानी मुख़र्जी भी गुस्से में

कपिल शर्मा ने एक बार फिर से टेलीविजन पर वापसी तो कर ली है लेकिन इस बार शो दर्शकों को इंप्रेस करने में नाकामयाब रहा। सोशल मीडिया पर फैंस ने शो को बोरिंग और बकवास तक कह डाला। कपिल के शो का अभी तक एक ही एपिसोड टेलीकास्ट हुआ है लेकिन उनके तेवर को देखकर इतना तो कहा जा सकता है कि आना वाल समय उन्हें किसी मुसीबत में जरूर डाल सकता है।

इससे पहले कपिल दो बार टीवी शो लेकर आए हैं जिन्हें पसंद भी किया गया। हालांकि ‘द कपिल शर्मा शो’ के दौरान उनके तीखे तेवरों ने कई सारे सेलिब्रिटी को नाराज जरूर कर दिया था। उनका यही रवैया एक बार फिर से देखने को मिला। Spotboy की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल ने रानी मुखर्जी को 2 घंटे इंतजार करवाया और फिर शूट कैंसिल कर दिया। वहीं अब इस पोर्टल ने एक और खुलासा किया है।

रिपोर्ट के अनुसार कपिल के एक शो के कैंसिल होने से करीब 30 से 35 लाख का नुकसान होता है। जिसका असर सोनी टीवी पर पड़ता है। शूट के दौरान लाइटमैन, इक्यूपमेंट, डेकोरेशन को मिलाकर कुल 30 से 35 लाख का खर्चा आता है। शो के लिए 13 कैमरों का इस्तेमाल होता है। ऐसे में कपिल के आखिरी मौके पर शूट को कैंसिल करने के रवैया को देखकर ऐसा लगता है कि उन्हें किसी भी चीज की कोई परवाह नहीं है।

रानी मुखर्जी को छह बजे ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के सेट पर आना था। शूट के लिए एक्ट्रेस यश राज स्टूडियो से 15 मिनट के अंदर निकलने ही वाली थीं कि उनकी टीम से अपील की गई कि वह 8 बजे शूटिंग के लिए आएं। खबर है कि रानी मुखर्जी ने दो घंटे इंतजार भी किया, मगर उनकी टीम के पास फिर कॉल आया कि कपिल शर्मा ने शूटिंग कैंसिल कर दी है इसलिए अब वह सेट पर ना आएं।

आपको बता दें, यह पहला मौका नहीं है जब कपिल शर्मा के गैर-पेशेवर बर्ताव की वजह से फिल्म स्टार्स को दिक्कत हुई हो। इससे पहले भी कपिल 2 शोज की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अर्जुन रामपाल, अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, परेश रावल और अजय देवगन समेत कई एक्टर्स को इंतजार करवा चुके हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*