राहुल का आरोप- PNB घोटाले के आरोपियों से वित्त मंत्री अरुण जेटली की बेटी को मिली मोटी फीस

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पंजाब नेशनल बैंक के 12700 करोड़ के घोटाले को लेकर वित्त मंत्री अरुण जेटली पर बड़ा हमला बोला है। राहुल गांधी ने राहुल ने ट्वीट कर लिखा कर कहा है कि अब यह सामने आ चुका है कि पीएनबी घोटाले पर वित्त मंत्री की चुप्पी उनकी वकील बेटी को बचाने को लेकर है। राहुल ने कहा है कि पीएनबी घोटाले के आरोपी ने पीएनबी घोटाले के सार्वजनिक होने से एक महीने पहले ही बतौर फी वित्त मंत्री की बेटी को मोटी रकम दी। हालांकि

राहुल गांधी ने एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “अब यह सामने आ चुका है कि पीएनबी घोटाले पर हमारे वित्त मंत्री की चुप्पी उनकी वकील बेटी को बचाने को लेकर थी, जिन्हें इस घोटाले के सार्वजनिक होने से मात्र एक महीने पहले आरोपी ने मोटी फीस दी थी। जब आरोपी के दूसरे लॉ फर्मों पर सीबीआई द्वारा छापा मारा जा रहा है, तो उसके लॉ फर्म पर क्यों नहीं?” राहुल गांधी ने इस ट्वीट के साथ #ModiRobsIndia हैशटैग डाला है।

 

It’s now revealed that our FM’s silence on the PNB SCAM was to protect his lawyer daughter, who was paid a large retainer by the accused just a month before the SCAM became public. When other law firms of the accused have been raided by the CBI, why not hers?

गौरतलब है कि पीएनबी स्कैम में हीरा कारोबारी नीरव मोदी और उनके रिश्तेदार मेहुल चोकसी मुख्य आरोपी हैं. दोनों पर एलओयू के जरिए बैंक को 12700 करोड़ रुपए का चूना लगाने का आरोप है. दोनों देश से बाहर हैं, सीबीआई के लगातार समन जारी करने के बावजूद भी कोई पूछताछ में सहयोग करने को तैयार नहीं है. दोनों ने अपने-अपने कारणों को गिनाकर पूछताछ में शामिल होने से साफ तौर पर मना कर दिया था.

आपको बता दें कि राहुल गांधी नीरव मोदी घोटाले के मुद्दे पर मोदी सरकार पर लगातार आक्रामक हैं. इससे पहले उन्होंने सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला था.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*