प्रियंका चोपड़ा का सर्वश्रेष्ठ मैगज़ीन फोटोशूट Harper Bazaar Arabia

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, जो कि उनकी हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के साथ इन दिनों व्यस्त हैं, प्रियंका के लेटेस्ट हार्पर बाजार अरब (Harper Bazaar Arabia) के आवरण की सराहना करने योग्य है, यह निश्चित रूप से आपका ध्यान देने योग्य है। अभिनेत्री ने सेंट लॉरेन द्वारा काले लेदर के शॉर्ट्स के साथ सफेद रफ़ेड ट्यूब टॉप कुछ ऐसा लगता है कि अपनी सुंदरता से अभी मार डालेगी है। वह नीले रंग के फ्राइंग बूट मोज़े पहनती थीं जो उसे अलग दिखती हैं। पिछले कुछ महीनों से, हमने देखा है कि प्रियंका सर्दियों के वस्त्र पहने थी । इस प्रकार, यह देखने में कवर का निश्चित रूप से एक अच्छा बदलाव है। वह एक पत्रिका के आवरण पेज पर आग सी लगा राखी है।

पी सी ने कई खूबसूरत फोटोशूट किये हैं और कहने की जरूरत नहीं है, यह उसका सबसे उत्तम लग रहा है।

💋 my a$$

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

💋 my a$$

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

उसके साक्षात्कार में महिला ने नारीवाद के बारे में बात की और कहा कि इसका मतलब है कि महिलाओं को खुद के लिए खड़ा होना चाहिए और उन्हें अपने स्वयं के निर्णय लेने का मौका दिया जाना चाहिए।

प्रियंका वर्तमान में अमेरिकी थ्रिलर श्रृंखला क्वांटिको 3 में काम कर रही हैं। वह हॉलीवुड प्रोजेक्ट में व्यस्त होने से हिंदी फिल्मों से दूर हैं। वह हॉलीवुड फ़्लिक बेवाच में ड्वेने जॉनसन और जैक एफ्रॉन के साथ एक प्रतिद्वंदी के रूप में काम कर रही है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया मिली। वह एक और हॉलीवुड प्रोजेक्ट में भी दिखाई देगी परन्तु वह भी रोमांटिक नहीं है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*