‘केसरी’ को लेकर करण जौहर सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल, फैंस से माफी मांगनी पड़ी

करण जौहर के घोषणा करते ही लोगों ने करण को ट्रोल करना शुरु कर दिया। करण ने फैंस को बताया कि उनकी फिल्म ‘केसरी’ की लीड अभिनेत्री का रोल परिणीति अदा करेंगी। करण ने अपने वैरिफाइड ट्विटर अकाउंट से फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, परिणीति चोपड़ा होगीं फिल्म ‘केसरी’ की लीड एक्ट्रेस। फोटो में करण ने परिणीति को टैग भी किया था।

करण के फिल्म की अभिनेत्री की घोषणा करते ही माइक्रोब्लागिंग साइट पर लोगों ने करण को ट्रोल करना शुरु कर दिया। दरअसल करण ने परिणीति की फोटो की जगह अक्षय कुमार की फोटो शेयर कर दी थी। अपनी गलती की जानकारी होते ही करण ने दोबारा ट्वीट कर अपनी गलती की माफी मांगी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ”मैं अपनी इस गलती के लिए माफी चाहता हूं। मैं दोबारा से यह घोषणा करता हूं कि फिल्म ‘केसरी’ में फीमेल लीड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा होंगी।”

करण के इस ट्वीट का जवाब देते हुए परिणीति ने लिखा, ”मैं इस फिल्म का हिस्सा बनने पर बेहद उत्साहित हूं। धन्यवाद।” बता दें कि फिल्म केसरी में लीड एक्टर और लीड एक्ट्रेस का किरदार अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा अदा करेंगी। धर्मा प्रोड्क्शन की फिल्म केसरी के को-प्रोड्यूसर करण जौहर और सलमान खान हैं।

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*